प्यार होते ही लड़कियों में बदल जाती हैं यह 6 आदते

प्यार इंसान को बदल देता है, ये बात तो आपने सुनी होगी। लेकिन ये बदलाव हर किसी के लिए अलग-अलग होता है। रिश्ता जुड़ने के बाद कोई बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाता है तो कोई सुधर जाता हैं।

Pyar hote hi ladkiyon me badal jati hai yeh aadte


अगर बात लड़कियो की करे तो रिलेशनशिप में आने के बाद उनकी बहुत सी हरकते और आदते बदल जाती है। यू तो हर बदलाव हर किसी में अलग-अलग होते है, मगर कुछ बाते कॉमन भी होती है। ये ऐसे ही ६ बदलाव है जो प्यार में पडने के बाद ज्यादातर लड़कियो में नजर आते है।

प्यार होते ही लड़कियों में आते हैं ये बदलाव 


(१) नींद कम आना

ये तो आपने भी सुन रखा होगा की प्यार हो जाने पर नींद उड जाती है। किसी से प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़किया देर रात तक जागना शुरू कर देती है। रात-रात भर फ़ोन पे बाते करना, चाट करना उनकी आदत बन जाती है। बातें करते-करते कब रात से सवेरा हो जाता है, उन्हें पता तक नहीं चलता।

(२) खुद पर इतराना

वैसे तो हर लड़की खुद को खूबसूरत ही मानती है मगर प्यार हो जाने के बाद ये अहसास और भी बढ जाता है। जिसका नतीजा ये होता है की उनका ज्यादातर टाइम शीशे के सामने खड़े हो कर बितने लगता है। खुद पर इतराना, खुद को आईने में देखकर मुस्कुराना उनकी आदत बन जाती है।

(३) मोबाइल हो जाता है टॉप सेक्रेट

कुछ टाइम पहले जिस लड़की को अपने मोबाइल की सुध भी नहीं रहती है वो अचानक से मोबाइल को लेकर क्रेजी हो जाती है। मोबाइल, हथेलियों से हमेशा के लिए चिपक जाता है और अगर गलती से भी कोई दूसरा उसे उठा ले तो बबाल मच जाता है। वैसे रिलेशनशिप में पड़ने के बाद शायद ही कोई लड़की अपने स्मार्टफ़ोन में पासवर्ड डालने भुलती होगी।

(४) अचानक से बदल जाती है गानो की पसंद

प्यार में पड़ने के बाद हर रोमांटिक स्टोरी, लव सांग अपना लगने लग जाता है, ये उन लड़कियो के साथ भी होता है जिन्हे कुछ टाइम पहले लव स्टोरी झूठी लगा करती थी।

(५) पहनने और चलने का अन्दाज बदल जाता है

प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़किया खुद को पहले से कही अधिक तवज्जों देना शुरू कर देती हैं। वाकई प्यार पर्सनालिटी निखार देता है।

(६) खुद को दरकिनार कर देना

एक ओर जहाँ प्यार हो जाने पर लड़किया अपने लुक्स को लेकर सेंसिटिव हो जाती है, वहीं कई मामलो में वो खुद को अवॉयड भी करना शुरू कर देती है, कई बार वो अपनी सोच और अपनी राय को दरकिनार करके अपने बॉयफ्रेंड की ही राय को अपना बना लेती है। वो अपने काम के तरीके को भी उसके हिसाब से बदलना शरू कर देती है।
प्यार होते ही लड़कियों में बदल जाती हैं यह 6 आदते प्यार होते ही लड़कियों में बदल जाती हैं यह 6 आदते Reviewed by Mohd sarfraj on January 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.