Adhuri sad love story sms in hindi | अधूरी मोहब्बत

एक लड़का था । एक दिन वो Facebook par online था । अचानक उसे फेसबुक पर एक लड़की की id दिखी । वो id उसे जानी पहचानी लगी तो उसने Request सेंड कर दी । रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हो गयी । फिर उन दोनों में फ़ोन पर बाते होने लगी । लडका उस लड़की से प्यार करने लगा । एक दिन लड़के ने उस लड़की से अपने प्यार का इज़हार कर दिया ।

Adhuri sad love story sms in hindi


लड़की बोली -: मै तुमसे प्यार नहीं कर सकती क्योंकि मैं किसी और से प्यार करती हूँ । पर वो मुझसे नहीं करता । लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे । धीरे - धीरे बक्त गुज़रता गया । अब उस लड़की को भी इस बात का अहसास हो गया की वो भी उस लड़के से प्यार करने लगी है । पर कभी बोल न सकी ।
फिर एक दिन अचानक वो लड़की उस लड़के से बोली -

》A sweet love story in hindi 

मेरा ग्रेजुएशन अब कम्पलीट हो गया है । मैं घर जा रही हूँ । अब हमारी फ़ोन पर बाते नहीं होगी । और हो सकता है अब मैं तुम्हे कभी न मिलू । यह सुनकर लडका उदास हो गया ।

》एक अधूरी लव स्टोरी 

कुछ सालो के बाद एक दिन अचानक एक रास्ते पर वो लड़की उस लड़के को मिली । जैसे ही उस लड़के ने लड़की को देखा उसकी आँखों से आंसू निकल आये ।
ये देख लड़की बोली -:
अरे पागल रोते क्यूँ हो हमको तो एक दिन मिलना ही था । क्योंकि मैं तुमसे प्यार करती हूँ । यह सुनकर लडका ख़ुशी से झूम उठा । फिर उन दोनों में रात को घंटो फ़ोन पर बाते होने लगी । एक दिन रोज की तरह लड़के ने लड़की को फ़ोन किया ।
लड़की बोली -: गुड बाय लडका मजाक समझा और बोल -: ठीक है बाय ।

लेकिन लड़की उससे मजाक नहीं कर रही थीं ।
और बोली -: गुड बाय हमेशा के लिये ।

उसके बाद उस लड़की ने कभी भी उस लड़के की कॉल को रिसीव नहीं किया । और न कभी उससे मिली ।

लड़का यह बात सोचता और रोटा -: की आखिर उसकी गलती क्या थी । क्या वो एक खिलौना था ।।। 
Adhuri sad love story sms in hindi | अधूरी मोहब्बत Adhuri sad love story sms in hindi | अधूरी मोहब्बत Reviewed by Mohd sarfraj on March 20, 2017 Rating: 5

2 comments:

Powered by Blogger.