काजल अग्रवाल की ये तस्वीरें आपको बना देगी उनका दीवाना

काजल अग्रवाल तेलुगू फिल्मों का एक जाना माना चेहरा है। और वहाँ वे काफी लोकप्रिय भी है।। आज हम काजल अग्रवाल के निजी और बॉलीवुड कैरियर के बारे में बात केरेंगे। बॉलीवुड में वैसे तो काजल ने ज्यादा फिल्मे नही की है पर इन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय अदायगी से बॉलीवुड में भी सबका दिल जीतने कामयाब रही है।


Kajal agrawal hd photos 


Kajal agrawal


काजल अग्रवाल का जन्म 1985 को मुम्बई में हुआ। इनके पिता का नाम विनय अग्रवाल और माँ का नाम सुमन अग्रवाल है। काजल अग्रवाल साउथ भारत मे काफी लोकप्रिय है। वो बॉलीवुड में फ़िल्म सिंगम और दो लफ्जो की कहानी से काफी लोकप्रिय हुई।

Kajal agrawal


काजल अग्रवाल ने पहली बार बालीवुड में फिल्म क्यों! हो गया ना मे अभिनय किया था। इस फिल्म में काजल के साथ अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय भी थे।

Kajal agrawal


उसके बाद काजल ने तमिल फिल्म निर्देशक भरतराजा के बोम्मलत्तम में अर्जुन सरजा के साथ भी अभिनय किया था। यह फिल्म 2008 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी।

Kajal agrawal


काजल ने 2011में बॉलीवुड फिल्म सिंगम में काम है। इस फ़िल्म में काजल के साथ अजय देवगन और प्रकाश राज काम किया था। यह फिल्म काजल के कैरियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी।

Kajal agrawal


काजल अग्रवाल की सिंगम तमिल फ़िल्म सिंगम का हिन्दी रूपांतरण है। फ़िल्म का निर्माण रिलायंस इंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। जिन्होंने तमिल फ़िल्म का सह-निर्माण किया था।

Kajal agrawal


सिंगम फ़िल्म 2011 में रिलीज़ हुयी थी। यह फ़िल्म काजल के कैरियर की बहुत बड़ी हिट साबित हुयी। और इसी फ़िल्म ने काजल को हिंदी सिनेमा में रातों रात स्टार बना दिया।

Kajal agrawal


इसके बाद काजल ने निर्देशन नीरज पांडे की एक मल्टीस्टारर फिल्म स्पेशल 26 में अक्षय कुमार के साथ भी काम किया। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले ठीक रही।

Kajal agrawal


काजल ने 2016 में फ़िल्म दो लफ़्ज़ों की कहानी में रणदीप हुड्डा के साथ काम किया। इस फ़िल्म में काजल ने एक अंधी लड़की का किरदार निभाया जिसे काफी पसंद किया गया। 

No comments:

Powered by Blogger.