मोटी लड़की से शादी करने के फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ज्यादातर देखने में आता है कि लड़कों को हमेशा ही पतली लड़कियां और परफैक्‍ट फिगर वाली लड़कियां पसंद आती हैं। लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़की से शादी करने के ज्‍यादा फायदे होते हैं।

Moti ladki se shadi karne ke phayde


मोटी लड़की से शादी करने के फायदे


एक सर्वे में यह बात साबित हुई है कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियां ज्‍यादा खुश मिज़ाज़ होती हैं। और इनका दिल भी साफ होता है। मोटी लड़कियां दिमाग के बजाय दिल से सोचती हैं और अपने दिल की बात सुनती हैं।

मोटी लड़कियां हमेशा अपने पार्टनर के साथ साथ ससुराल वालों का भी खूब ख्‍याल रखती हैं। और उन्‍हें खुश करने की कोशिश में ही लगी रहती हैं।

यह भी ज्यादातर देखा गया है कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियों से शादी करने पर मर्द ज्‍यादा खुश रहते हैं। अगर आपको खाने का शौक है तो आपको किसी मोटी लउ़की से ही शादी करनी चाहिए क्‍योंकि उन्‍हें आपके इस शौक से कोई परेशानी नहीं होगी।

शादी के बाद जिम्‍मेदारियां कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती हैं। और पतली लड़कियों के मुकाबले मोटी लड़कियां अपनी जिम्‍मेदारियों को सही तरीके से निभाती हैं। इन्‍हें दूसरों की सेवा करना ज्यादा अच्‍छा लगता है।

ये है मोटी लड़कियों से शादी करने के फायदे। हम ज्यादातर बाहरी व्‍यक्‍तित्‍व को ज्‍यादा महत्‍व देते हैं। और लोगों के स्‍वभाव के बारे में जाने बिना ही उन्‍हें जज करने लगते हैं। ऐसा करना बिल्कुल ही गलत है। लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों के लिए भी ऐसी सोच रखी जाती है जो किसी भी प्रकार से ठीक नहीं है। आपको किसी भी इंसान के बारे में राय बनाने से पहले उसके बारे में कुछ जरूरी बातें जान लेना बहुत जरूरी होता हैं।

No comments:

Powered by Blogger.