शारीरिक संबंध बनाने से पहले कभी ना करें इन 5 चीजों का सेवन

कुछ व्यक्ति संबंध बनाने से पहले कई ऐसी चीजों को खा लेते हैं। जिनको संबंध बनाने से पहले कभी नहीं खाना चाहिएं। इन चीजों को खाने से संबंध बनाते समय वो मजा नहीं आता है जो आना चाहिएं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें संबंध बनाने से पहले कभी नहीं खाना चाहिएं या पीना चाहिएं।

Sambandh banane se pahle na khaye ye cheeje



संबंध बनाने से पहले इन चीजों को नहीं खाना चाहिएं 



एल्कोहल

शराब चाहे कितनी भी अच्छी हो, इसके सेवन से आपकी छूने की सेंसटिविटी का स्तर कम हो ही जाता हैं। और साथ ही आपके अंग भी कमजोर पड़ने लगते हैं।

पेपरमिंट

कुछ लोग संबंध बनाने से ठीक पहले पेपरमिंट जरूर खाते हैं। उन्हें ऐसा लगता हैं कि इसे खाने से सांसों की बदबू दूर हो जाती हैं और ताज़गी मिलती है। मगर एक रिसर्च के अनुसार पेपरमिंट में मेंथाल पायी जाती हैं। जो संबंध की इच्छा को कम करती है।

लाल मांस 

अगर आप रात के वक्त संबंध बनाने बनाते हैं तो रात के खाने में लाल मांस का सेवन न करें। क्योंकि यह बहुत हैवी होता हैं। जो पचने में काफी समय लेता हैं। इसको खाने से पेट भारी लगने लगता है और नींद ज्यादा आती हैं।

मैदा से बनी चीजें 

ऐसा करने से पहले आप मैदा से बनी किसी चीज का सेवन ना करें। क्योंकि मैदा पेट में पहुंचकर फूलता है। और जल्द पचता भी नहीं है। इसलिए से बनी चीजें खाने के बाद सेक्स करने से पेट में दर्द होने की शिकायत हो सकती हैं।

पिज्जा और बर्गर

पिज्जा और बर्गर जैसे फास्टफूड को खाने से हॉर्मोन पर असर पड़ता है। और साथ ही साथ फ़ास्टफ़ूड को खाने से मोटापा भी बड़ता है। इसलिए संभोग करने से पहले फास्टफूड ना खाएं। क्योंकि इसे खाने से आलस ज्यादा आता है।

मसालेदार और बासी खाना 

सेक्स करने से पहले ज्यादा मसालेदार खाना खाने से बचना चाहिएं। इसके अलावा सुबह का बना खाना या फिर बासी फ्रिज में रखा भोजन बिल्कुल भी ना करें।
शारीरिक संबंध बनाने से पहले कभी ना करें इन 5 चीजों का सेवन शारीरिक संबंध बनाने से पहले कभी ना करें इन 5 चीजों का सेवन Reviewed by Mohd sarfraj on April 06, 2019 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.